9xmovies

दोस्‍तों 9xmovies link Pirated Movie साईट है जिसपर आपको Hollywood, Bollywood, 300MD Movies, Dual Audio Movies, Hindi Dubbed Movies, Bhojpuri Movies, Assamese Movies, Gujarati Movies, Kannada Movies, Malayalam Movies, Marathi Movies, Punjabi Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Web Series Pakastani Movies आदि मूवी मिलती है जिन्‍हें आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

मित्रों यदि आप भी फिल्‍मों को देखने के शौकिन है तथा अपना खाली समय फिल्‍मों देखकर बिताते हैं। तो आप 9xmovies Website का इस्‍तेमाल कर अपने इस शौक को पूरा कर सकते हैं क्‍योंकि 9xmovies आपको Free में मूवी डाउनलोड करने व देखने का विकल्‍प उपलब्‍ध कराती है।

9xmovies Website Latest url | 9xmovies Website working Link

दोस्‍तों हम आपको नीचे 9xmovies Website के  URL की सूची उपलब्‍ध करा रहे है।

  • 9xmovies.stream (Working Now)

दोस्‍तों आपके मन में विचार आ रहा होगा कि 9xmovies के इतने सारे लिंक कैसे हो सकते हैं तो हम आपको बता देना चाहते हैं चूंंकि 9xmovies एक Pirated Website है जो कि फिल्‍मों या मूवीज की चोरी करके उसे गलत तरीके से अपने साईट पर अपलोड करती है जिससे कोई भी उसे आसानी से डाउनलोड कर सके और भारत में पाइरेसी से संबंधित कानून हैं अत- ऐसी बैवसाईटों को भारत सरकार के अधीन Telecommunication Deptt के आदेशों के अनुपालन में Block कर दिया जाता है।

अत- ऐसी बैवसाइट के मालिक दुबारा इसी नाम से बैवसाईट बना लेते हैं बस उसका डोमेन बदल देते हैं ताकि उनकी बैवसाइट चलती रहे। और उन से जुडे़ लोग जो उनकी साइट से मूवी डाउनलोड करके देखते हैं की संख्‍या भी कम न हो।

9xmovies Proxy Website Link

दोस्‍तों अब हम आपको 9xmovies Proxy Website Link की सूची उपलब्‍ध करा रहें हैं। उससे पहले हम आपको बताने चाहते हैं कि आखिर ये 9xmovies Proxy Website होती क्‍या हैं और इनका क्‍या उपयोग होता है और ये क्‍यों बनाई जाती है।

9xmovies Proxy Website:- मित्रों जैसा कि आप अवगत ही है कि 9xmovies एक पायरेटेड मूवीज साईट हैं तथा यह गलत तरीकों का प्रयोग कर अपनी बैवसाईट पर मूवीज अपलोड करके दूसरों को डाउनलोड करने का विकल्‍प उपलब्‍ध कराती है, यह सब कार्य Piracy कानून के अंतर्गत आता है जिसके चलते इनकी बैवसाईट को भारत सरकार के अधीन  टेलीकॉम डिपार्टमेंट के आदेशों के अनुपालन में बंद कर दिया जाता है। इसी परेशानी से बचने के लिये यह बैवसाईट अपनी Duplicate Website बनाकर रखती हैं जिन्‍हें Proxy Site कहा जाता हैं यह होती तो Original Website की तरह ही परन्‍तु यह उनकी डुप्‍लीकेट बैवसाईट होती हैं।

मित्रों ऐसी ही 9xmovies Proxy Website भी हैं जिनके कुछ लिंक में आपको नीचे उपलब्‍ध करा रहा हूँ

Tamilrockers new link | Tamilrockers new url | New Website

Jio Rockers |Tamilrockers New Link |9xflix|123MKV

9xmovies Website Proxy Link

  • 9xmovies.g2g.casa
  • 9xmovies.proxybit.cyou
  • 9xmovies.mrunblock.cyou
  • 9xmovies.unblockproject.uno
  • 9xmovies.nocensor.club
  • 9xmovies.123unblock.cyou
  • 9xmovies.unblocknow.pw
  • 9xmovies.unbl0ck.space
  • 9xmovies.u4m.pw
  • 9xmovies.unbl4you.icu

ऊपर दिये गये सभी लिंक Proxy लिंक है जोकि सभी कार्य कर रहे हैं तथा अलग-अलग देशों से संबंधित है अत- आप इन लिंक को काॅपी करके अपने ब्राउजर में डाले तथा 9xmovies साईट से मूवीज डाउनलोड करके उसे देखने का आनन्‍द ले सकते हैं।

Pirated Movies Website आखिर क्‍यों बनाई जाती हैं।

अगर आप सोचते हैं कि लोगो द्वारा Pirated Movies Website बनाने का उदेश्‍य आपका मनोरंजन करना है या फिर आपको मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करना है तो हम आपका बताना चाहते हैं कि आप यह सब गलत सोच रहें हैं।

Pirated Movies Website बनाना लोगों के लिये एक बहुत बड़ा गलत तरीके का आमदनी का स्‍त्रोत है यह उनके लिये एक बिजनेस की तरह ही है जिसमें वह लोगों को फ्री में मूवीज डाउनलोड करने के विकल्‍प का लालच देकर अपनी बैवसाइट पर लोगों की भीड़ जमा करते हैं और जब उनके पास ऐसे लोगों की भीड़ जमा होने लगती है तब उन्‍हें बड़ी बड़ी विज्ञापन कम्‍पनियों से उनकी साईट के लिये विज्ञापन का आर्डर मिलता है। जिसको वह अपनी बैवसाईट पर POPUP के माध्‍यम से या अन्‍य किसी माध्‍यम से दिखाकर खूब मोटा पैसा जमा कर लेते है।

आपको जानकार बहुत ही हैरानी होगी कि ऐसी बैवसाईट की एक दिन की कमाई लगभग $1000 से अधिक होती है। और ऐसा नहीं है कि ऐसी बैवसाईट केवल एक ही व्‍यक्ति द्वारा चलाई जा सकती है ब्‍लकि इसे बहुत से ग्रुप शामिल हाेते है जो रिलीज होने वाली फिल्‍मों को किसी माध्‍यम से रिकार्ड कर लेते हैं तथा अपनी बैवसाईट पर अपलोड कर देते हैं।

दोस्‍तों अंत में हम आपको यही सलाह देना चाहते हैं कि आप ऐसी सभी बैवसाईटों से दूर और और ऐसी किसी भी बैवसाईट से मूवीज डाउनलोड न करें क्‍योंकि हमारे निर्माता, कलाकर आदि बहुत ही मेहनत करके आपके सामने नये नये किरादार निभाकर मूवीज बनाते हैं और यदि उसकी Piracy हो जाती है तो उनको वित्‍तीय हानि होने के साथ-साथ उनकी भावनाएं भी आहत होती हैं। अत- आप थियेटर या हॉल में ही मूवी का आनन्‍द लेना या देखना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »