TAMIL ROCKERS NEW LINK

प्रिय मित्रों, अगर आप नयी मुवीज को देखने और डाउनलोड करने के लिये Tamilrockers new link , tamilrockers latest url , tamilrockers new website , tamilrockers link , tamilrockers website link आदि खोज रहें हैं और फिर भी आपको सहीं लिंक नहीं मिल पा रहा है तो घबराईए नहीं इस लेख में हम आपको Tamilrockers new link के बारे में पूर्ण जानकारी उपलब्‍ध करा रहे हैं।

दोस्‍तों चूंकि Tamilrockers एक पायरेटेड बैवसाईट है जिसके चलते इस बैवसाईट के लिंक भारत सरकार के अधीन Telecommunications विभाग के आदेशों के अनुपालन में Blocked किये जाते आ रहें है जिसके फलरूप इस बैवसाईट tamilrockers new website का कौन सा लिंक वर्तमान में काम कर रहा है इसके बारे में जानना होता है जिसके लिये हम अपने बैवसाईट पर निरन्‍तर अपडेट करते रहते हैं तो आप tamilrockers link से संबंधित वर्तमान लिंक की जानकारी हमारी बैवसाईट के माध्‍यम से आसानी से प्राप्‍त कर सकते हैं।

वैसे तो जरूरी नहीं की हमेशा  नया tamilrockers website link काम करेगा क्‍योंकि जब कभी भी Tamilrockers Website लोकप्रिय होती है तभी ISP प्रदाताओं द्वारा उस बैवसाईट को ब्‍लाक कर दिया जाता है। अत- आप इससे बचने के लिये tamilrockers VPN or tamilrockers Proxy की मदद ले सकते हैं। जिसका विवरण भी नीचे उपलब्‍ध कराया जा रहा है।

tamilrockers new link

Tamilrockers Website क्‍या है और यह इतनी क्‍यों प्रसिद्ध है

दोस्‍तों Tamilrockers Website पायरेटेड मूवीज के चलते बहुत ही लोकप्रिय बैवसाईट है यह बैवसाईट भारत के साथ-साथ अन्‍य देशों में भी बहुत ही प्रसिद्ध है तथा इस बैवसाईट से भारत में ही नही कई अन्‍य देशों द्वारा भी मूवीज डाउनलोड कर देखी जाती है इस बैवसाइट पर मूवीज कई फार्मेट में उपलब्‍ध होती है जैसे Full HD Quality, HD Movies, 1080px, 720px, 480px, 360px, MP4 आदि तथा इस बैवसाइट पर Bollywood, Hollywood, WebSeries, Hindi Dubbed Movies आदि उपलब्‍ध रहती हैं तथा कई भाषाओं में उपलब्‍ध रहती है

जैसे त‍मिल, तेलगू, मलयालम, पंजाबी, हिन्‍दी, अंग्रेजी आदि

Tamilrockers new link  | tamilrockers latest url कौन सें हैं।

  1. https://tamilrockers.unbl0ck.kim (100% working)
  2. tamilrockers.com
  3. tamilrockers.net
  4. tamilrockers.ac
  5. tamilrockers.is
  6. tamilrockers.tw
  7. tamilrockers.all
  8. tamilrockers.wp
  9. tamilrockers.re
  10. tamilrockers.km
  11. tamilrockers.gr
  12. tamilrockers.li
  13. tamilrockers.nz
  14. tamilrockers.lu
  15. tamilrockers.be
  16. tamilrockers.cx
  17. tamilrockers.lv
  18. tamilrockers.tz
  19. tamilrockers.ta
  20. tamilrockers.cz
  21. tamilrockers.to
  22. tamilrockers.tel
  23. tamilrockers.la
  24. tamilrockers.ai
  25. tamilrockers.hn
  26. tamilrockers.mx
  27. tamilrockers.mv
  28. tamilrockers.ru
  29. tamilrockers.vs
  30. tamilrockers.mz
  31. tamilrockers.by
  32. tamilrockers.ph
  33. tamilrockers.bz
  34. tamilrockers.cl
  35. tamilrockers.az
  36. tamilrockers.vu
  37. tamilrockers.da
  38. tamilrockers.in
  39. tamilrockerrs.bz
  40. tamilrockers.tr
  41. tamilrockers.today

वर्तमान में ऊपर दिये गये लिंक में से केवल नं0 1 पर दिया गया लिंक कार्य कर रहा है अन्‍य लिंक इस आशय से दिये गये हैं कि यदि यह लिंक बंद हो जाता है तो अन्‍य लिंक को ट्राई करके देख लें क्‍योंकि tamilrockers website link अक्‍सर भारत सरकार के निर्देशों के अनुपालन बंद होते रहते हैं तथा tamilrockers website link का Domain बदलता रहता है।

वैसे तो tamilrockers website link भारत सरकार द्वारा ब्‍लाक होते रहते हैं परन्‍तु इससे बचने का उपाय है कि आप Proxy Server का या फिर VPN का प्रयोग कर सकते हैं जिसके द्वारा आप आसानी से मूवीज डाउनलोड कर देख सकते हैं। जिसके बारे में आपको नीचे जानकारी उपलब्‍ध कराई जा रही है।

Tamilrockers new link को Proxy या VPN से कैसे Access करें।

दोस्‍तों क्‍या आप जानते हैं कि आप Tamil rockers Website Link को आप आसानी से Proxy या VPN की सहायता से प्रयोग कर सकते हैं जिसके प्रयोग की कोई सीमा भी नहीं है यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कितना उपयोग में लाये। प्राक्‍सी एक ऐसा माध्‍यम है जो सिस्‍टम को Sidestep करते हुए आपको सीधे कन्‍टेंट का एक्‍सैस उपलब्‍ध कराती है वो भी बिना किसी Limitation के।

तो चलिये सबसे पहले जानते हैं कि हम Tamilrockers new url को VPN के माध्‍यम से कैसे प्रयोग में ला सकते हैं।

How to access Tamilrockers website through VPN

अब हम आपको बता रहें हैं कि आप किस तरह से VPN का उपयोग करके Tamilrockers Website का प्रयोग कर सकते हैं।

वैसे तो हम आपकाे Tamilrockers Website को एक्‍सैस करने के लिये के बारे में पहले ही बता चुके हैं तो कई बार काफी ढूंढने पर भी सही लिंक नहीं मिल पाता जिसके कारण आप निराश हो जाते हैं तो ऐसी स्थिति में आप VPN की मदद ले सकते हैं पर उससे पहले हम आपको कुछ बताना चाहेंगे जैसे

आज के समय में इण्‍टरनेट पर बहुत सी ऐसी साईटें उपलब्‍ध हैं जो कि फ्री में आपको VPN सर्विस उपलब्‍ध करा देंगी परन्‍तु हम आपको यही सुझाव देंगे की फ्री वाले VPN सर्विस को इस्‍तेमाल न करें क्‍योंकि इससे आपकी निजी जानकारी लिक होने का खतरा बना रहता है। अत- आप Paid VPN का ही इस्‍तेमाल करें ताकि आपकों किसी भी प्रकार की हानि न पहुंचे तथा कोई वित्‍तीय हानि न हो।

हम तो आपको IVACY VPN का प्रयोग करने की सलाह देंगे। क्‍यों‍कि हमारे अधिकतर साथियों द्वारा इस VPN का प्रयोग किया जा रहा है।  और इसकी कीमत भी अधिक नहीं है।

चलिये जानते है कि IVACY VPN का प्रयोग कर किस तरह से Tamil Rockers Website को प्रयाेग कर सकते हैं।

प्रथम चरण– सबसे पहले आपको IVACY VPN का Subcription लेना होगा।

द्वितीय चरण- IVACY VPN की Application or Software को अपने मोबाइल या फिर अपने लैपटाप या कम्‍प्‍यूटर में इन्‍सटाल कर लें।

तृतीय चरण– Install किये गये Application or Software को अपने कम्‍प्‍यूटर या मोबाइल में खोल लें।

चतुर्थ चरण– अब आपको यहां Login करने के लिये आपना यूजर आई0डी0 व पासवर्ड डालना है।

पंचम चरण-  आप अब Start वाले बटन पर Click करके VPN Service को चालू करें अब आपके सामने नीचे दिया गया पेज खुलकर आयेगा।

tamilrockers new link

यहां पर आपको Country का नाम दिखाई देगा जिसको कि आप Drop Menu का प्रयोग कर बदल सकते है। यहां उस Country के नाम का चयन करें जिस Country के माध्‍यम से अपना Internet Access करना चाहते हैं।

छठा चरण- अब आप‍ दिये गये पेज पर Tamil Rockers Website का URL डाले। URL डालने के बाद आपके सामने Tamil Rockers Website का नीचे दिया गया पेज खुलकर आयेगा इस पेज में आपकों बहुत सारी नई मूवीज के लिंक मिलेंगे जिनका प्रयोग कर आप उन मूवीज को देख सकते हैं तथा डाउनलोड भी कर सकते हैं।

tamilrockers working url

दोस्‍तों यहां पर आप चैक कर सकते हैं कि यह Tamilrockers new url कार्य कर रहा हैं तथा यहां पर आप उसका लोगों भी देख सकते हैं।

दोस्‍तों आप अपने मोबाइल में IVACY VPN की Android Application Download. करके भी Tamilrockers new url को खोल सकते हैं। उसमें भी आपको इन्‍हीं चरणों का पालन करना होगा जैसा कि कम्‍प्‍यूटर में खोल जाने के लिये किया गया है।

IVACY VPN का प्रयोग करके आप अपनी जानकारियां को हैकर के द्वारा किये गये अटैक से भी बचा पायेंगे।

Tamilrockers Proxy Sites Access

वैसे ऐसा हो ही नहीं सकता है कि हमारे ऊपर बताये गये तरीकों में से कोई तरीका काम न आये परन्‍तु फिर यदि आप किसी कारणवश tamilrockers website link Access नहीं कर पा रहें हैं तो आप Tamilrockers Proxy Sites Access वाले विकल्‍प का चयन कर आसानी से अपनी मनपंसद मूवीज को डाउनलोड कर देख सकते हैं

Tamilrockers Proxy Sites ऐसी साईटें होती हैं जो ओरिंजनल साईट के तरह ही होती हैं परन्‍तु ओरिजनल नहीं होती उसका क्‍लोन होती हैं। आसान शब्‍दों में हम ही सकते हैं कि यह ओरिजनल बैवसाइट की डुप्‍लीकेट बैवसाइट होती है बस इनमें डोमन का नाम अलग होता है।

Proxy Sites बनाने का एक मात्र उदेश्‍य यह होता है कि यदि सरकार द्वारा उनकी एक बैवसाइट को बैन कर दिया जाता है तो वह डुप्‍लीकेट साइट के माध्‍यम से अपने यूजर को मूवीज उपलब्‍ध करा सकें। ताकि उनके मनोरंजन में कोई कमी न आने पाये।

हम आपकों Tamilrockers New Link (Proxy) की सूची उपलब्‍ध करा रहे हैं, हो सकता है कि इनमें से भी कुछ लिंक कार्य न कर रहें हों क्‍योंकि आप जानते ही हैं कि सरकार द्वारा पायरेटेड मूवी साइट के लिंक को Block कर दिया जाता है। अत- आप नीचे दिये गये लिंक को बैवपेज पर डालकर चैक कर सकते हैं फिलहाल आज दिनांक को जो लिंक कार्य कर रहे हैं उसके नाम के आगे Working लगा है।

List of Tamilrockers Proxy Links

तो बिना देरी किये हम आपको Tamilrockers Proxy Links उपलब्‍ध करा रहें है। जो निम्‍न प्रकार हैं।

  • https://tamilrockers.nocensor.club/ ( tamilrockers working link )
  • https://tamilrockers.123unblock.club/ ( tamil rockers working url )
  • https://tamilrockers.unbl0ck.kim/ ( tamilrockers working url )
  • https://tamilrockers.mrunlock.space/
  • https://tamilrockers.nocensor.casa/
  • https://tamilrockers.prox4you.pro/
  • https://tamilrockers.unblockproject.icu/
  • https://tamilrockers.123unblock.fun/
  • https://tamilrockers.proxybit.pro/
  • https://tamilrockers.unblockninja.info/
  • https://tamilrockers.unblockproject.red/
  • https://tamilrockers.proxybit.surf/
  • https://tamilrockers.prox4you.fun/
  • https://tamilrockers.unblockninja.icu/

आप ऊपर दिये गये लिंको का प्रयोग करके आसानी से tamilrockers website link को खोल सकते हैं तथा अपनी मनपंसद मूवीज देखने का आनन्‍द उठा सकते हैं।

Tamil Rockers Website के संबंध में महत्‍वपूर्ण बिन्‍दू

  • ➡ १५ मार्च २०१८ में ५ लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था जोकि Tamil Rockers बैवसाईट से संबंधित थे जिनमें से एक मुख्‍य आरोपी था तथा बाकी ४ उसके साथी सहायक थे।
  • ➡ आपको जानकर बहुत ही हैरानी होगी की यह सभी लोग बहुत ही पढ़े लिखे लोग थे तथा इन सभी ने इंजीनियरिंग कर रखी थी।
  • ➡ Tamil Rockers की एक दिन की आमदानी लगभग $1000 to $3000 थी। यह सभी आमदनी उनकी बैवसाइट पर दिखाए गए विभिन्‍न प्रकार के विज्ञापनों के द्वारा होती थी।
  • ➡ Tamil Rockers का संचालन विश्‍व स्‍तर पर कार्य कर रहे विभिन्‍न लोगों द्वारा होता था जिनका काम मूवी को रिकार्ड कर साइट पर अपलोड करना था।

Other Movies Download Website

9xmovies Link HD Movie Download Website

Jio Rockers |Tamilrockers New Link |9xflix|123MKV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »